बरेली: कोर्ट के आदेश पर पूनम किन्नर समेत सात लोगों पर FIR, नेग मांगते के दौरान दो गुटों में हुई थी मारपीट

बरेली: कोर्ट के आदेश पर पूनम किन्नर समेत सात लोगों पर FIR, नेग मांगते के दौरान दो गुटों में हुई थी मारपीट

बरेली/भोजीपुरा, अमृत विचार: एक गांव में बधाई देने पहुंचे किन्नरों के दो गुटों में एक माह पहले जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट उसी दिन दर्ज कर ली थी। अब दूसरे पक्ष की ओर से कोर्ट के आदेश पर पूनम किन्नर समेत सात किन्नरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव अंधी गौंटिया निवासी पूनम किन्नर 14 फरवरी को भोजीपुरा के ही गांव घंघोरा पिपरिया में बधाई देने पहुंचे थे। इसी दौरान किला इलाके के स्वाले नगर में रहने वाली किन्नर सरोज अपने साथी शीतल रुखसार माधुरी के साथ घंघोरा पिपरिया में उसी घर में बधाई देने पहुंच गए थे। जजमानी को लेकर दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों गुटों के लोग घायल हो गए थे। 

पुलिस ने पूनम किन्नर की तहरीर पर सरोज, शीतल, माधुरी, रुखसार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। सरोज थाने से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की थी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई तो सरोज ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए भोजीपुरा प्रभारी निरीक्षक को रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना के आदेश दिए थे। 

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हसनैन, सलीम,गुड्डो, राजेन्द्र उर्फ राजेंद्री,सोनम, निवासी अंधी गौंटिया थाना भोजीपुरा और आशा निवासी श्मशान भूमि फाटक थाना किला,व पूनम निवासी मुरादपुरा थाना किला के खिलाफ एससीएसटी छेड़खानी जान से मारने की धमकी बिलवा समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा जगत सिंह ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी

ताजा समाचार

जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका
कासगंज: शहर की सफाई व्यवस्था से नहीं होगा समझौता : पालिकाध्यक्ष 
शाहजहांपुर: हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर वकीलों का भड़का गुस्सा, कलेक्ट्र्र्रेट गेट के धरने पर बैठे...लगाया जाम
वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा हो जाएंगी सत्ता से बाहर, बस्ती में बोलीं मायावती
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का PM Modi पर करारा हमला, कहा- नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर
अमेठी: प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील