Kanpur: विवाहिता ने साथ रहने से किया मना तो शोहदा करने लगा परेशान; महिला के पति व ससुरालियों को दी ये धमकी

Kanpur: विवाहिता ने साथ रहने से किया मना तो शोहदा करने लगा परेशान; महिला के पति व ससुरालियों को दी ये धमकी

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में एक शोहदा महिला को जबरन अपने साथ रहने को लेकर परेशान कर रहा है। महिला के विरोध करने पर उसकी फोटो ससुरालियों को भेजने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कल्याणपुर निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ वर्ष पहले वह एक ऑफिस में नौकरी करती थीं। वहीं पर काम करने वाला राजीव नाम के युवक ने उनसे शादी का प्रस्ताव रखा, उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद पांच साल पहले उनकी शादी हो गई और उनकी एक बेटी भी है। 

आरोप है कि इसके बाद भी आरोपी शादी के बाद भी उन्हें व उनके पति समेत ससुरालियों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही आरोपी उन पर जबरन अपने साथ रहने का दबाव बना रहा है, इस डर की वजह के साथ उन्होंने नौकरी छोड़ दी है। 

आरोपी उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर पति समेत अन्य लोगों को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने ऑनलाइन शिकायत की तो आरोपी खामोश हो गया। अब फिर बदमाशी शुरू कर दी। उन्होंने कल्याणपुर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नहीं हुई सुनवाई तो एडीसीपी से शिकायत

बर्रा थानाक्षेत्र के विश्वबैंक निवासी सोनी ने पुलिस को बताया कि उनके पति दिव्यांग हैं। इसके चलते वह ब्यूटी पार्लर में काम कर परिवार चलाती हैं। बताया कि 27 मार्च को इलाके का टिंकू वर्मा शराब के नशे में उनके घर पहुंच कर गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर पथराव कर दिया। हमले में उन्हें, उनके भांजे सूरज व पांच साल के बेटे को चोटें आ गईं। 

आरोप है, कि बर्रा थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे टिंकू का दुस्साहस बढ़ गया और 30 मार्च को दोबारा सरेराह पीटा। इससे क्षुब्ध होकर महिला परिवार के साथ एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा के पास पहुंची, जहां उन्होंने हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें- Kanpur: जहां पलटते थे ट्रक वहां डेढ़ करोड़ से बनेगी रोड, सड़क के बनने से ट्रांसपोर्टरों को मिलेगी बड़ी राहत