संभल: दुकानदार से तमंचे के बल पर 60 हजार से अधिक लूटे, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे 

--बाइक गिराकर दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने  सीसीटीवी खंगाले 

संभल: दुकानदार से तमंचे के बल पर 60 हजार से अधिक लूटे, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे 

संभल/ओबरी, अमृत विचार। असमोली थाना क्षेत्र में मनोटा पाकबडा मार्ग पर बाइक सवारों ने दुकानदार की बाइक गिराकर तमंचे के बल पर थैले में रखे साठ हजार रुपये व सिक्के लूटकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ असमोली व पुलिस ने बाइक सवारों की आसपास में तलाश की। रविवार की सुबह घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने रास्ते के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। 

थाना क्षेत्र के गांव तेलीपुरा निवासी आजम मुरादाबाद जिले के कस्बा पाकबड़ा में पॉलोथीन की चलाता है। हर रोज की तरह आजम शनिवार की देर शाम दुकान बंदकर बाइक पर सवार होकर घर वापस आ रहा था। गांव मनोटा रतनपुर कलां मार्ग थाना क्षेत्र के गांव भैंसोड़ा से निकलते ही पीछे से आए दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने आजम की बाइक गिरा दी और आजम की ओर तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाशों ने बाइक से बंधे थैले में रखे में साठ हजार रुपये व कुछ सिक्के लूटकर मौके से फरार हो गए।

आजम की सूचना पर परिजन व सीओ असमोली संतोष कुमार व थाना प्रभारी हरीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आजम से घटना के बारे में पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस देर रात तक बदमाशों को पकड़ने के लिए कॉबिंग करती रही, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला सका। रविवार की सुबह पुलिस फिर से घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल कर गांव में रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला।

ये भी पढ़ें- संभल: बैंक खाता हैक कर रकम उड़ाने वाले युवती सहित 6 लोगों को MP पुलिस ने पकडा, कर रही पूछताछ