सपा की बागी विधायक पूजा पाल और उनके भाई समेत सात खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें मामला

सपा की बागी विधायक पूजा पाल और उनके भाई समेत सात खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें मामला

प्रयागराज, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की बागी विधायक पूजा पाल के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में जमीन कब्जा करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा पूजा पाल और उनके भाई समेत सात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस के रहने वाले उमेश सिंह ने एयरपोर्ट थाने में शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। उमेश का आरोप है कि सपा विधायक पूजा पाल और उनके भाई राहुल पाल व सात अन्य लोगों ने पीपल गांव के मौजा शाह में उनकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया। उस जमीन अवैध पर अवैध प्लाटिंग भी कर दी गयी। 

जानकारी होने पर उमेश सिंह ने इसकी शिकायत थाने व उच्च अधिकारियों से भी की। लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।आरोपी की मना करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद उमेश सिंह ने कोर्ट का सहारा लेते हुए सपा विधायक पूजा पाल उसके भाई राहुल पाल और अन्य साथ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

चायल सीट से विधायक हैं पूजा पाल

पूजा पाल कौशांबी के चायल सीट से विधायक हैं। राज्यसभा में उन्होंने क्रॉस वोटिंग कर भाजपा का दिल जीत लिया था। इतना ही नहीं लोकसभा के चुनाव में उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने के साथ-साथ बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल हुई थी। जो काफी चर्चा का विषय बना रहा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: मिट्टी की दीवार गिरने से मलबे में दबकर युवक की मौत