ओवर स्पीडिंग : डीसीएम से सामान उतार रहे चालक व मजदूरों को कंटेनर ने कुचला, दो की मौत

मड़ियांव कोतवाली अंतर्गत आईआईएम रोड पर हुई दुर्घटना

ओवर स्पीडिंग : डीसीएम से सामान उतार रहे चालक व मजदूरों को कंटेनर ने कुचला, दो की मौत

अमृत विचार, लखनऊ । मड़ियांव कोतवाली अंतर्गत आईआईएम रोड पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी डीसीएम को पीछे से टक्कर मार दी। डीसीएम से सामान उतार रहे चालक दो मजूदर इस दुर्घटना का शिकार हो गए। दोनों वाहनों के बीच में फंस मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक व मजदूरों को बाहर निकला नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। जहां, इलाज के दौरान चालक सेवाराम मिश्र और मजूदर की मौत हो गई।  जबकि, एक मजदूर का इलाज अस्पताल में जारी है। उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई हैञ।

प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्र के मुताबिक, नहर रोड निवासी डीसीएम चालक सेवाराम मिश्र सुबह दो मजदूरों के साथ एबीसी बिजली के तार लादकर दुबग्गा से सीतापुर रोड की ओर आ रहा था। तभी सहारा सिटी होम्स के समीप डीसीएम खराब होने पर चालक दो मजदूरों के सहयोग से केबिल उतारकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लाद रहा था। तभी पीछे से आ रहे कंटेनर ने डीसीएम पर टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में चालक सेवाराम दो मजदूरों के साथ बीच में फंस गया। इस दुर्घटना के बाद मार्ग में राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।

आनन-फानन राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। जहां, चालक और एक मजदूर की मौत हो गई। जबकि, मजदूर के एक साथी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद चालक कंटेनर छोड़कर मौके से भाग निकला हैं। वहीं, चालक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। जिसके बाद परिजनों को हादसे की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल, मजूदर की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि कंटेनर के नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस चालक की तलाश करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- दुबग्गा मंडी की यही कहानी... कीचड़, गंदगी और गंदा पानी

ताजा समाचार