बरेली: युवक को नशा देकर जमीन और मकान कराया अपने नाम, रिपोर्ट दर्ज 

अब पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

बरेली: युवक को नशा देकर जमीन और मकान कराया अपने नाम, रिपोर्ट दर्ज 

विश्वास में लेकर साथियों ने युवक को नशा देकर बंधक बना लिया और फिर उसके नाम का फर्जी खाता खोलकर और कुछ पैसा देकर उसकी

बरेली,अमृत विचार। विश्वास में लेकर साथियों ने युवक को नशा देकर बंधक बना लिया और फिर उसके नाम का फर्जी खाता खोलकर और कुछ पैसा देकर उसकी जमीन और मकान अपने नाम लिखवा लिया। पीड़ित की शिकायत पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: शहर में लंपी वायरस की गिरफ्त में आवारा गोवंशीय, सड़कों पर तड़प रहे

सीबीगंज के बाकरंगज संदरासी निवासी राजकुमार ने बताया कि उनकी गांव में मकान और जमीन है। गांव के ही हरीश, कमलेश के साथ उनका मेलजोल था। आरोप है कि 30 अगस्त 2020 को दोनों लोग उसे घुमाने के बहाने रहपुरा चौधरी के बसंत विहार ले आए और यहां पर सुर्खा के मोहसिन खां और यासीन भी मौजूद थे। उन चारों ने षड्यंत्र के तहत उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया, और अपने घरों में कई दिन तक रखा। इस बीच आरोपियों ने जन सेवा केंद्र पर उनका खाता खुलवा दिया और खुद को नॉमिनी भी बना दिया। 

सितंबर 2020 को आरोपी नशे की हालत में उन्हें रजिस्ट्री ऑफिस ले गए और उसकी भूमि और मकान का रजिस्टर्ड एग्रीमेंट अपने नाम करा लिया और कुछ पैसा भी उसके एकाउंट में डाल दिया। इसके बाद आरोपी उसे मारने की नियत से बदायूं ले गए और एक वीडियो भी बना लिया। जब राजकुमार को यह समझ में आया कि आरोपी उसकी हत्या करना चाहते हैं और उसके भाई पर हत्या का आरोप लगाना चाहते हैं। तो वह किसी तरह से भागकर वहां से घर पहुंचा। पीड़ित ने सीबीगंज पुलिस से मामले की कई बार शिकायत की, लेकिन उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। अब एसपी सिटी राहुल भाटी के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- बरेली: मजदूर की झोपड़ी में रंजिशन लगाई आग, हजारों का नुकसान