बरेली: माफिया अशरफ के लिए रंगदारी मांगने वाले लल्ला गद्दी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बरेली: माफिया अशरफ के लिए रंगदारी मांगने वाले लल्ला गद्दी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बरेली, अमृत विचार। माफिया अशरफ के लिए बरेली में रंगदारी मांगने वाले लल्ला गद्दी समेत पांच लोगों के खिलाफ बारादरी पुलिस ने चार्जशीट लगाकर रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल कर दी। जबकि, इससे पहले जिला जेल में अशरफ के गुर्गों की अवैध रूप से मुलाकात कराने के मामले में लल्ला गद्दी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है।

बारादरी थाने में पुराना शहर निवासी लल्ला गद्दी, छोटा, यामीन और एके सिंह के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में 12 मार्च को रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने विवेचना के दौरान मुकदमे में इरफान का नाम शामिल किया था। इन पांचों के विरुद्ध चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की गई है। हजियापुर चुंगी निवासी जमाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनका हजियापुर में पीली मिट्टी पर 100 गज का प्लाट है। जो पंजाब में नौकरी करते हैं। 

आरोप है कि उन्होंने प्लाट पर काम कराना शुरू किया तो 28 फरवरी को लल्ला गद्दी चारों को लेकर वहां पहुंचा और प्लाट पर काम रुकवा दिया। जाते समय धमकी दिया कि प्लाट पर कब्जा चाहते हो तो रंगदारी पहुंचा देना। लल्ला गद्दी के खौफ से वह शांत बैठ गए। इसके बाद जब अशरफ के मामले में लल्ला गद्दी को पुलिस ने जेल भेजा तो उन्होंने भी बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी अभिषेक सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी गई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: किसान सम्मान निधि दिलाने के लिए 22 मई से ग्राम पंचायतों में लगेंगे शिविर