बहराइच: गड्ढे में ट्रॉली पलटने से 10 घंटे तक लगा रहा जाम, वन साइडेड आवागमन से लोग रहे परेशान

गोंडा लखनऊ मार्ग पर जरवल चीनी मिल मार्ग पर हैं कई गड्ढे

बहराइच: गड्ढे में ट्रॉली पलटने से 10 घंटे तक लगा रहा जाम, वन साइडेड आवागमन से लोग रहे परेशान

जरवलरोड, बहराइच। जरवल रोड में लखनऊ-गोंडा मार्ग पर कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं। इन गड्ढ़ों में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से ट्राली में लदा गन्ना सड़क पर ही बिखर गया। इससे  आवागमन वन साइडेड हो गया। लगभग 10 घंटे तक मार्ग के लोगों को जाम की समस्या से परेशान होना पड़ा। लेकिन तहसील और जिला प्रशासन इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

Untitled-5 copy

जिले के जरवल रोड थाना क्षेत्र में लखनऊ गोंडा मार्ग पर कुड़वा ओवर ब्रिज के निकट लखनऊ से गोंडा की ओर जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। रविवार रात मे सीतापुर से आइपीएल चीनी मिल गन्ना लेकर आ रही ट्राली पलट गई। जिसके चलते रात 12 बजे से सुबह 10 बजे तक आवागमन ठप रहा। 

10 बजे के बाद ट्रॉली सीधी की गई और गन्ने को फिर से लादकर रवाना किया गया जिसके बाद आवागमन बहाल हुआ। गन्ना न हटने तक लोगों को वन साइडेड मार्ग से आवागमन करना पड़ा। इससे पूर्व ब्रिज की दक्षिणी रोड पर एक ही सड़क पर दोनों तरफ से वाहनो का आवागमन हो रहा था। जिसके चलते गोंडा, बलरामपुर, बहराइच की ओर से जाने वाले वाहनों को एक से 2 घंटे जाम का सामना करना पड़ा। 

मालूम हो कि लखनऊ बहराइच गोंडा मार्ग रेलवे ओवर ब्रिज के निकट ब्रिज के दोनों तरफ उत्तर व दक्षिण तरफ अप डाउन रोड बनी हुई है। ब्रिज के उत्तरी किनारे बनी सड़क बड़े-बड़े गड्ढे में तब्दील हो गई है। जिसके चलते ओवर ब्रिज के उत्तर साइड में सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे के चलते आए दिन  दुपहिया चौपाइयां वाहन पलट जाते हैं। 

ब्रिज के दक्षिणी तरफ गोंडा बलरामपुर से आने वाले वाहनो लखनऊ की ओर से गोंडा बहराइच बलरामपुर जाने वाले वाहन एक ही सड़क पर आमने-सामने निकलने से जाम लग जाता है। जिससे कई घंटे जाम का सामना आवागमन करने वाले यात्रियों को भी करना पड़ता है। लेकिन लोगों की इस समस्या पर जिला प्रशासन के साथ पीडब्ल्यूडी के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। क्षेत्र के लोगों ने सड़क सही कराए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी: प्राण प्रतिष्ठा के साथ निकलेगी शोभायात्रा, होगा भंडारा, पढ़िये राममंदिर निर्माण से जुड़ी यह अहम खबर

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: ससुराल वालों ने चूहे मार दवा देकर किया मारने का प्रयास, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections-2024: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी, बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें नाम...
मुरादाबाद: हर साल 13.5 लाख लोग तंबाकू से होने वाली बीमारियों से गंवाते हैं जान
सीतापुर: पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल, गिरफ्तार  
प्रयागराज: कागज के नोट थमाकर उसली नोट ले भागे टप्पेबाज, जानिए बुजुर्ग कैसे हुआ ठगी का शिकार?  
Farrukhabad: एक बार फिर कोरोना ने दी दस्तक, जिले के युवक की बिगड़ी तबियत...आगरा में जांच कराने पर निकला संक्रमित
Online Jobs Apply