Kanpur: साहब! मदद करिए...पत्नी और ससुर पैसा हड़पने को साजिश रच रहे हैं...युवक ने क्यों कहा ऐसा?

युवक का आरोप, अज्ञात शख्स से फोन कराकर बेटे को सकुशल छुड़ाने के लिए 25 हजार रुपये मांगे

Kanpur: साहब! मदद करिए...पत्नी और ससुर पैसा हड़पने को साजिश रच रहे हैं...युवक ने क्यों कहा ऐसा?

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर क्षेत्र के पूरा बुजुर्ग (मदारीपुर) गांव में पैसा हड़पने की नीयत से पत्नी ने अपने प्रेमी और पिता संग मिलकर पति के खिलाफ झूठी कहानी रची। पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू की है। 
   
क्षेत्र के पूरा बुजुर्ग (मदारीपुर) गाँव निवासी जगदीश पुत्र बाबूराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि गत 11 अप्रैल की रात उसकी पत्नी संगीता 8 वर्ष के बेटे को साथ लेकर बिना बताए घर से चली गई। बताया कि पूर्व में भी वह दो बार बिना बताये घर से जा चुकी है। 

तब कुछ दिनों बाद पिता के साथ वह वापस आ गई थी। जानकारी दी की पत्नी अक्सर किसी अनजान व्यक्ति से मोबाइल पर बात करती रहती थी। इधर घटना के दो दिन बाद 13 अप्रैल को उसकी भांजी के मोबाइल पर दो अनजान नंबरों से किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। 

जिसमें पत्नी व बेटे को सकुशल छुड़ाने के लिए 25 हजार रुपये भेजे जाने की मांग की गई। पीड़ित के बताए अनुसार पैसा हड़पने के उद्देश्य से पत्नी संगीता ने ससुर व प्रेमी के साथ मिलकर यह साजिश रची है। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- UPSC Civil Services 2023 Result: बांदा की बेटी ने भरी ऊंची उड़ान; पीसीएस से आईएएस बनी फहरीन, बढ़ाया जिले का मान