गुटखा न देने पर सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस-डीआईजी को भेजा शिकायती पत्र

गुटखा न देने पर सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस-डीआईजी को भेजा शिकायती पत्र

नानपारा/ बहराइच, अमृत विचार। मटेरा थाना क्षेत्र के बाजार निवासी एक महिला गुमटी में परचून की दुकान का संचालन करती है। 18 मई को महिला की गैर मौजूदगी में कुछ दबंग गुटखा लेने के लिए दुकान पर गए। यहां पर दुकान पर मौजूद सगी बहनों ने गुटका न होने की बात कही तो दबंगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। शिकायत की बात पर सभी ने जमकर पिटाई की। तहरीर के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

मटेरा थाना क्षेत्र के बाजार निवासी एक महिला घर के सामने परिवार का भरण पोषण करने के लिए गुमटी में परचून की दुकान का संचालन करती है। डीआईजी को भेजे गए शिकायती पत्र में महिला का कहना है कि 18 में को वह बाजार सब्जी लेने के लिए चली गई। दुकान पर उसकी बेटियां मौजूद थी। तभी रिंकू, टिंकू और पांच अज्ञात लोग उसकी दुकान पर आए। सभी ने बेटियों से सिगनेचर गुटका की मांग की। गुटका न होने की बात कहते हुए आगे जाने की बात बहनों ने की। लेकिन सभी दूसरे दुकान पर जाने के बजाए सगी बहनों से अश्लील हरकतें करने लगे। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। इस पर सभी चले गए। मां के आने पर बेटियों ने सारी घटना बताई। मां ने बेटियों के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का विरोध करते हुए शिकायत की बात कही। इस पर सभी ने घर में घुस कर मारपीट करने के साथ बेटियों से दोबारा छेड़छाड़ की। घटना के दिन ही थाने में तहरीर दी। लेकिन मटेरा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

जिस पर महिला ने डीआईजी को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की आवाज उठाई है। इस मामले में थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ नहीं हुई है। मारपीट हुई है, लेकिन मारपीट का केस क्यों दर्ज नहीं हुआ है। इस पर कुछ नहीं बोले।

ये भी पढ़ें -साढ़े तीन माह पहले हुई मारपीट में घायल वृद्धा की मौत, शव लेकर थाने पहुंचे परिजन-उठाई ये बड़ी मांग