सुहाग की सेज पर दूल्हे का इंतज़ार कर रही थी दुल्हन, कमरे में पहुंचे पति के इस कांड पर मच गया बवंडर

सुहाग की सेज पर दूल्हे का इंतज़ार कर रही थी दुल्हन, कमरे में पहुंचे पति के इस कांड पर मच गया बवंडर

बरेली, अमृत विचार। सुहाग की सेज पर दूल्हे का इंतज़ार कर रही एक दुल्हन का दिल तब टूट गया, जब शौहर (पति) ने यह कहकर बवंडर खड़ा कर दिया कि उसकी बीवी औरत ही नहीं है, बल्कि वो एक किन्नर है। वो यहीं नहीं थमा। दुल्हन को सुहाग की सेज पर ही तीन तलाक़ देकर कमरे से बाहर चला गया। यह माजरा देखकर बारात में आए मेहमान भी दंग रह गए। पति के आरोपों से शर्मिंदा और मायूस दुल्हन अगले दिन परिवार के साथ घर चली गई। अब उसने अपना मेडिकल टेस्ट कराया है और पति पर किन्नर बताकर तीन तलाक़ देने का आरोप लगाया है।

मामला उत्तर प्रदेश के ज़िला बरेली का है। इज्ज़तनगर क्षेत्र की एक युवती की शादी 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। युवती के मुताबिक, उसके परिवार ने शादी में पांच लाख रुपये खर्च किए। निक़ाह के बाद जब वह ससुराल पहुंची। पहली रात को पति कमरे में आया और उसने मुझे किन्नर बताकर रखने से इनकार कर दिया। मैंने, बहुत समझाने की कोशिश की। लाख मिन्नतें कीं लेकिन वो नहीं माना। मारापीट करने लगा और बाद में तीन तलाक़ देकर कमरे से निकल गया। 

युवती के मुताबिक अगले दिन उसके मायके वाले ससुराल आए। उसमें मेरी बहन भी थी। जब मेरी बहन, मेरे कमरे में आई तो पति ने उसे पकड़कर छेड़खानी करने लगा। उसने  कहा कि, तुम्हारी बहन किन्नर है, इसलिए तुम मुझसे शादी कर लो।

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने अपने पति पर ये आरोप लगाए हैं। युवती का कहना है कि पति के आरोपों के बाद मैंने अपना मेडिकल टेस्ट कराया है, जिसमें सबकुछ ठीक ठाक है। मैं महिला हूं, किन्नर कैसे हो जाऊंगी। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। किन्नर बताकर समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है। 

वहीं, थाना प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। बयान दर्ज करने के बाद जो भी साक्ष्य पाए जाएंगे, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-  बरेली: आमने-सामने दो बाइकों की भिड़ंत, एक की मौत...दो घायल