Kanpur MBBS Doctor Death: डॉक्टर के परिजन कार्रवाई से कर रहे इन्कार, पुलिस मान रही हादसा, जानें पूरा मामला

Kanpur MBBS Doctor Death: डॉक्टर के परिजन कार्रवाई से कर रहे इन्कार, पुलिस मान रही हादसा, जानें पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित परीक्षा भवन की पांचवीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर एमबीबीएस डॉक्टर दीक्षा तिवारी की मौत के मामले में पुलिस हादसे की ओर इशारा कर रही है। पुलिस का कहना है कि दीक्षा के परिजनों से बात की गई मगर वह अभी किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार कर रहे हैं।  

डॉक्टर दीक्षा तिवारी की मौत के बाद पुलिस ने उनके साथी डॉक्टर हिमांशु और डॉक्टर मयंक को हिरासत में लेकर लंबी पूछताछ की थी। परिजनों के तहरीर न देने पर दूसरे दिन दोनों को छोड़ दिया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फोरेंसिक टीम को सबूत और लोगों से पूछताछ व घटनास्थल और आर्यनगर स्थित घर की जांच करने पर हादसे का संकेत ही मिल रहा है। 

पुलिस को आर्यनगर स्थित दीक्षा के किराये के घर से रजिस्टर के पन्नों पर एक पत्र और कुछ और दस्तावेज मिले थे। पुलिस का मानना है कि दीक्षा की हर गतिविधि की जानकारी परिवार को थी। इस मामले में एडिशनल सीपी हरीश चन्दर ने बताया कि परिवार वालों से पुलिस की बात हुई है। उन्होंने अब तक कोई तहरीर नहीं दी है और देने से मना भी कर दिया है। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कहीं से भी इशारा अपराध की तरफ होना नहीं पाया गया है। हादसा ही प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: जीएसवीएम को मिले 108 नॉन पीजी जूनियर डाक्टर्स, दो साल तक रहेंगे कॉलेज में तैनात, देंगे निशुल्क सेवाएं