बरेली: सड़क किनारे बैठे दो लोगों की ट्रक से कुचलकर मौत, चालक फरार

बरेली: सड़क किनारे बैठे दो लोगों की ट्रक से कुचलकर मौत, चालक फरार

बरेली / फतेहगंज पूर्वी, अमृत विचार। फतेहगंज पूर्वी इलाके में सड़क किनारे बैठकर बकरी चरा रहे दो लोगों को अंधाधुंध रफ्तार से गुजरे ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: स्वास्थ्य टीम की कृष्णा और रेनू अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापेमारी, अनियमितताएं मिलने पर रिपोर्ट दर्ज

टिसुआ गांव में रहने वाले 20 वर्षीय फहीम और 45 वर्षीय इसरार गुरुवार शाम गांव सिमरा के सामने हाईवे के किनारे अपनी बकरियां चरा रहे थे। इसी बीच दोनों सड़क किनारे बैठकर बातें करने लगे। बरेली की तरफ से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया और भाग निकला। सड़क पर गुजर रहे राहगीरों ने सूचना दी तो कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। लहूलुहान फहीम और इसरार को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इसके बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिए। उधर, ट्रक ड्राइवर कुछ आगे हाईवे के किनारे एक ढाबे पर ट्रक खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। पुलिस ट्रक नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। मृतकों के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: वसीम बरेलवी का हाल जानने पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी