Auraiya Crime: उधार में दिए थे रुपये; वापस मांगने युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल, सैफई रेफर

Auraiya Crime: उधार में दिए थे रुपये; वापस मांगने युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल, सैफई रेफर

औरैया, अमृत विचार। खेतों पर काम से गए युवक को गोली लगने से वह घायल हो गया। ग्रामीण उसे कोतवाली अजीतमल लेकर पहुंचे। पुलिस ने उसे सीएचसी अजीतमल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सैफई रेफर कर दिया। 

क्षेत्र के पूठा गांव निवासी महाराज सिंह पुत्र सीताराम शुक्रवार की शाम अपने खेतों पर काम से गया था। वह खेतों को बलकट पर उठाने के लिए गया था। कुछ देर बाद उसके दोस्त बाइक से पहुंचे। उसे जमीन पर घायल अवस्था में गिरा देख बाइक पर बिठाकर उसे कोतवाली अजीतमल छोड़कर चले गए। 

कोतवाली पुलिस नाजुक हालत देख उसे सीएचसी अजीतमल ले गई, जहां प्राथमिक उपचार देकर डाक्टरों ने उसे सैफई रेफर कर दिया। घायल अवस्था में महाराज सिंह ने बताया कि गांव के कुछ नामजद लोगों को रूपये उधार दिए थे। उसका उसने तकादा किया था। इसी से खुन्नस खाकर नामजद लोग कुछ लोगों के साथ बाइक से आए थे और गोली मारकर भाग गए।  

उससे खेतों पर मिलने के लिए उसके दोस्त उसी समय पहुंच गए, जो बाइक से उसे लेकर कोतवाली तक छोड़ गए। कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि उसे कुछ लोग बाइक से कोतवाली तक छोड़ कर चले गए। उसे सीएचसी ले जाया गया। तहरीर मिलने के बाद पूरे मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: साऊथ का चर्चित नाम व बादशाह गैंग का सरगना फुरकान लेड़ी गिरफ्तार...कोर्ट परिसर में बनवाई थी रील